जीत की खुशी मातम में बदली, स्कॉर्पियो गाड़ी पलटने से 2 की मौत, 6 घायल

khandwa news

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली (singrauli) जिले के तेलदह गडरिया के पास एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का उपचार फिलहाल जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में चल रहा है वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जिला पंचायत सदस्य सोनम सिंह पिता स्व.तिलकराज सिंह पूर्व सांसद व पूर्व जिला अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी सिंगरौली के समर्थित लोग है, जो आज जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में जीत का प्रमाण पत्र लेने आए थे। प्रमाण पत्र लेने के बाद वापस जाने के दौरान जब यह लोग तेलदह गडरिया स्थित टोल प्लाजा के पास पहुंचे, उसी दौरान स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलटी खाई में गिरी। जिससे कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”