सिंगरौली में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, खराब सड़के और तेज रफ्तार बन रही मौत की वजह

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। मध्यप्रदेश के दिल की धड़कन कहे जाने वाली सिंगरौली जिले में हादसों का कहर लगातार जारी है,आज एक बार फिर सिंगरौली जिले के बैढ़न थाना अंतर्गत खुटार चौकी क्षेत्र में तेज रफ्तार वाली कालरूपी ट्रेलर ने एक साईकिल सवार को अपने टायरों के नीचे रौंद डाला जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।एक बार फिर एक घर का चिराग बुझ गया,किसी की गोद सुनी तो किसी का मांग उजड़ गया तो किसी के सर से बाप का साया हट गया।

MP News: CM Shivraj सोमवार को प्रदेश को देंगे बड़ी सौगात, खाते में भेजी जाएगी राशि

प्रशासन या ट्रेलर ड्राइवरों के लिए ये आम बात होगी क्योकि इस तरफ की घटनाएं सिंगरौली जिले में देखने और सुनने को मिलती है।अगर देखा जाए तो सबसे ज्यादा जिले में लोगो के घर का चिराग बुझाने का काम एस्सार कंपनी के ऊपर जाता है क्योकि एस्सार कंपनी में कोयला बाईपास सड़क न होने के कारण आम सड़क से होकर जाता है और इन ट्रेलर हाइवा की रफ्तार इतनी तेज होती है की न जाने कितने लोग इस तेज रफ्तार का शिकार हो चुके हैं।घटना स्थल पर सैकड़ो की तादात में आम जनता के द्वारा रास्ता जाम कर कार्यवाही की मांग की जा रही थी वही पुलिस प्रशासन भी काफी संख्या में घटनास्थल पर मौजूद रहा।मृतक बैढ़न थाना अंर्तगत खुटार चौकी क्षेत्र हर्दी का रहने वाला था जिसका नाम भोला प्रसाद केवट था।

MP : Scindia और BJP पर बाबा का तंज- राम की बात करने वाले विभीषण का करें राजतिलक

आपको बता दे कि परसौना से रजमिलान तक कि सड़के पूरी तरह से क्षति ग्रस्त होकर गड्ढों में तब्दील हो गई है वही सिंगल रोड़ होने के कारण भी लगातार दुर्घटनाएं होती रहती है लेकिन आज तक सड़क चौड़ीकरण का काम नही किया गया वही सड़को को हालत इतनी खराब हो चुकी है कि कब कौन दुर्घटना का शिकार हो जाये पता नही।आपको बता दे कि इसी सड़क से आये दिन जिला प्रशासन का अमला होकर गुजरता है लेकिन उन्हें आज तक सड़क की दुर्दशा दिखाई नही दी।

मेहगांव में 4 बच्चों के डूबने पर प्रभारी मंत्री राजपूत ने जताया दुख , 21 को मृतकों के परिजनों से मिलेगे, परिजनों को देंगे 4 लाख की सांत्वना राशि

वही दूसरे हादसे में रविवार को परसौना में घटी घटना के तकरीबन डेढ़ घण्टे बाद गड़हरा स्कूल के पास सड़क के किनारे टहल रहे दो महिला सहित तीन लोगों को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दिया। इस हादसे में सीतामती पत्नी गुलाब शाह उम्र 45 वर्ष निवासी गड़हरा की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि मां-बेटे सीतापति पत्नी रामकरण शाह उम्र 45 वर्ष व दीपक शाह पुत्र रामकरण शाह गंभीर रूप से घायल हो गए। खुटार चौकी प्रभारी ने बताया कि काले रंग की स्कार्पियो जो बिना नबर की है और नौगई से वैढ़न कि ओर जाने के दौरान घटना को अंजाम दिया है।