Indore News: सालो ने की जीजा की हत्या, पुलिस ने किया दोनों आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार

murde teacher

आकाश धौलपुरे, इंदौर। इंदौर के देवास में रहने वाले समीर खान नामक युवक की चाकु से गोंदकर हत्या करने वाले दोनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, दोनों आरोपियों ने अपने ही जीजा कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी सालो को रतलाम से पकड़ लिया है। हत्या के आरोपी दोनो ही सालो ने रविवार शाम को अपनी बहन के पति समीर खान को मोती तबेला के चौराहे पर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या की सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर ही दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े-MP Board : बोर्ड परीक्षा में बदली 12वीं की छात्रा की कॉपी, 3 शिक्षकों पर बड़ी कार्रवाई

बहन ने भाग कर किया था निकाह

रावजी बाजार थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद शहर दहल गया था बता दे कि मृतक समीर खान ने 2 माह पहले ही 22 वर्षीय अलमास पिता नईम को भगाकर कर उसे निकाह किया था। माना जा रहा था कि लोगो के ताने सुनकर अलमास के दोनों भाई अयाज और वकार ने जीजा समीर की हत्या की। इधर, पुलिस ने गिरफ्त में आए आरोपी वकार और अयाज ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि समीर हमारी बहन के साथ मारपीट करता था और शादी के बाद से ही परेशान कर रहा था। जिसकी शिकायत आरोपियो की बहन द्वारा आपने भाई अयाज व वकार से की गई थी। जिसके बाद आरोपी अयाज और वकार ने बदला लेने के लिए अपनी बहन व जीजा समीर को कल देवास से इंदौर बुलाया और अपनी दुकान दिखाने के बहाने लेकर मोती तबेला चौराहे पर पहुंचे। तभी वहा वकार भी आ गया जिसके बाद समीर पर चाकुओं से कई वार कर घायल कर दिया। वही घायल समीर ने हॉस्पिटल ले जाते वक्त रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े-कोरोना काल में रिलायंस को हुआ फायदा, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़े 42.8 लाख नए ग्राहक

एसपी राजेश व्यास ने बताया कि दोनो ही आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है। वही पुलिस हत्या के सनसनीखेज मामले में आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेकर पूछताछ करेगी