CM शिवराज ने अपने निवास पर बंधवाई बहनों से राखी, रक्षा का संकल्प लेकर कही ये बात..

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रक्षाबंधन के अवसर पर सीएम हाउस में बहनों और बेटियों से रक्षासूत्र बंधवाया। कोरोना संकट के चलते इस बार सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं किया गया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज देशभर में रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का पर्व उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने भी रक्षाबंधन के अवसर पर अपने निवास में बहनों और बेटियों से रक्षासूत्र बंधवाया। इस दौरान सीएम शिवराज ने राखी बंधवाकर बहन- बेटियों की रक्षा सुरक्षा का संकल्प लिया। कोरोना संकट के चलते इसबार सार्वजनिक त्योहार ना मनाते हुए सीएम हाउस में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कोरोना से बचाव के तमाम इंतोजाम किये गये और एक-एक कर बेटियां सीएम को रक्षा बांधने पहुंची।

CM शिवराज ने अपने निवास पर बंधवाई बहनों से राखी, रक्षा का संकल्प लेकर कही ये बात..

ये भी देखें- Jabalpur news: दो मासूम हुए लापता, पुलिस ने चंद घंटों में तलाशी कर दोनों को ढूंढ निकाला

इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को बेटियों और बहनों ने रक्षासूत्र बांधा, तो वहीं सीएम ने बहनों को मिठाई खिलाई, और उनका हाल जाना। इसकी जानकारी सीएम शिवराज सिंह ने खुद ट्वीट करते हुए दी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”आज #रक्षाबंधन के अवसर पर नन्ही बहन कनक, शैली और कल्पना से राखी बंधवाई। आज सभी भाइयों और बहनों को ढेरों शुभकामनाएँ देता हूँ। भाई अपनी बहनों की सदैव रक्षा करें, बहनें अपने भाइयों को स्नेह और आशीर्वाद दें”

ये भी देखें- BJP के इस वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद को मिली मणिपुर राज्यपाल की जिम्मेदारी

रक्षाबंधन के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी। सीएम ने कहा कि बहनें स्वस्थ रहें, सशक्त बने यही कामना है। बहनों और महिलाओं के बिना देश प्रदेश सशक्त नहीं बन सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिये वैक्सीनशन ही कवच है, अगर भाई ने टीका नहीं लगवाया तो वचन लेना भाई से कि टीका ज़रूर लगवाएं और परिवार वालों को भी लगवाएं।