मुरैना : गोल्ड लोन का पैसा ले उड़े बदमाश, मां ने जेवर गिरवी रख बेटे को काम शुरू कराने लिए दिलाया था लोन

मेहगांव के मुरैना तिराहे से बाइक सवार बदमाश महिला के हाथ से 1.94 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। बैग छीनने के दौरान महिला ने आरोपी को पकड़ भी लिया था, लेकिन वह झटका देकर हाथ छुड़ाने में सफल रहा और कुछ दूरी पर बाइक पर खड़े अपने दो अन्य साथियों के साथ बैठकर भाग गया।

Editable vector silhouette of two men on a motorcycle stealing a handbag from a woman with figures, handbag and bike as separate objects

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मेहगांव के मुरैना तिराहे से बाइक सवार बदमाश महिला के हाथ से 1.94 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। बैग छीनने के दौरान महिला ने आरोपी को पकड़ भी लिया था, लेकिन वह झटका देकर हाथ छुड़ाने में सफल रहा और कुछ दूरी पर बाइक पर खड़े अपने दो अन्य साथियों के साथ बैठकर भाग गया। महिला ने अपने बेटे को काम कराने के लिए एसबीआइ बैंक से जेवर गिरवी रखकर गोल्ड लोन लिया था।

ये भी पढ़े … बिजली कर्मचारी की करंट लगने से मौत, गुस्साए लोगों ने पुलिस और बिजली विभाग को खदेड़ा

जानकारी के मुताबिक, मौरोली निवासी सुनीता पत्नी अमर सिंह भदौरिया (50) बुधवार को मेहगांव में एसबीआइ बैंक की शाखा में पहुंचीं थी, जहां उसने कागजी कार्रवाई पूरी कर बैंक से गोल्ड लोन एक लाख 94 हजार रुपयों लिया। पीड़िता का कहना है कि ये रुपए ये वो अपने बेटे सत्यवीर को धंधा खुलवाना चाहती थी। बैंक से मिली रकम को उसने कपड़े के थैले में रख लिया। बैंक से जाते वक्त सत्यवीर ने इस थैले को बाइक पर टांग लिया।

ये भी पढ़े … मंदिर-मस्जिद की जमीन को लेकर खूनी संघर्ष, बीजेपी नेता को भी पीटा

इसके बाद दोनों मुरैना तिराहे पर पहुंच, यहां सुनीता को अपने किसी परिचित को कुछ रुपये देने थे। जब वह मुरैना तिराहे पर उस व्यक्ति के आने का इंतजार कर रही थीं, उसी समय तीन युवक मुंह बांधकर बाइक पर सवार होकर आए, जिनमें से दो युवक बाइक पर दूर खड़े हो गए। उनमे से एक युवक महिला के पास आया और हाथ से रुपये से भरा थैला छीन लिया। महिला ने बैग छीनने वाले बदमाश का हाथ भी पकड़ लिया था, लेकिन बदमाश ने झटका देकर महिला से स्वयं काे छूटा लिया और थोड़ी दूर पर खड़े अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक पर फरार हो गया। मेहगांव थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार ने महिला की शिकायत पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।