State Governance: संदीप सोनी के ट्रांसफर आदेश को राज्य शासन ने किया रद्द, बने रहेंगे महाकाल मंदिर समिति के प्रशासक, पढ़े खबर

State Governance: महाकाल मंदिर के प्रशासक और विकास प्राधिकरण के सीईओ संदीप सोनी को दोबारा महाकाल मंदिर प्रशासक बनाया है। दरअसल महाशिवरात्रि के अगले दिन 9 मार्च को संदीप सोनी का ट्रांसफर कर निवाड़ी अपर कलेक्टर बनाया गया था। हालांकि अब राज्य शासन ने ट्रांसफर ऑर्डर को केंसल कर दिया है।

State Governance: कुछ ही समय पहले संदीप सोनी को महाकाल मंदिर प्रशासक के पद से हटाया गया था और उन्हें निवाड़ी अपर कलेक्टर बनाया गया था। लेकिन अब कुछ दिनों बाद ही राज्य शासन ने इस ट्रांसफर आदेश को केंसल करते हुए उन्हें फिर से महाकाल मंदिर के प्रशासक बनाया है। इस बारे में प्रमुख विभागों की बैठक हुई थी, जिसमें यह निर्णय लिया गया।

दरअसल आपको बता दें की 21 सितंबर 2022 में उज्जैन में संदीप सोनी पदस्थ हुए थे और इसके साथ ही उनके पास में श्री महाकालेश्वर मंदिर के प्रशासक के पद तो था ही साथ में यूडीए में मुख्य कार्यपालन अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया था। हालांकि अब उन्हें एक बार फिर महाकाल मंदिर के प्रशासक बनाया जाना उनकी योग्यता और निष्ठा का प्रमाण है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।