श्री राम फेरी में पथराव के बाद शाजापुर में तनाव, थाने में हिंदू संगठनों ने मचाया हंगामा, लगाई गई धारा 144 , जानें पूरा मामला

shajapur

Shajapur News: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले से सोमवार रात को श्रीराम फेरी पर पथराव की घटना सामने आई। सोमवार को फेरी निकाली जा रही थी। इस दौरान मस्जिद के पास कुछ लोगों ने फेरी रोकने के कोशिश की और पथराव किया। इसके बाद भगदड़ का माहौल बन गया। फेरी में लगभग 30 युवक और बच्चे शामिल थे। घटना में एक युवक के घायल होने की खबर सामने आ रही है। युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पथराव करने वाले 30 से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

इस घटना के बाद पूरे शहर में तनाव की स्थिति बन गई। जिसको देखते हुए शहर में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। यह घटना सोमवार रात साढ़े 8 बजे की बताई जा रही है। शहर के सोमवारिया क्षेत्र में स्थित महिला थाने के पीछे के मोहल्ले में श्री राम संध्या फेरी निकाली जा रही थी। इस फेरी में सभी हिंदू संगठन से जुड़े लोग शामिल थे। सभी श्री राम नाम धुन गाकर मस्त-मगन होकर जयकारे लगाते हुए क्षेत्र से गुजर रहे थे। फेरी निकालने वाले लोग पीले अक्षत भी बांट रहे थे। तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने श्री राम फेरी पर पत्थर फेंक दिए, जिससे एक युवक मौके पर घायल हो गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को संभालने की कोशिश की।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।