छतरपुर में पुलिस पर पथराव, अपहृत युवक को छुड़ाने गई थी टीम, कई लोग हिरासत में

Diksha Bhanupriy
Updated on -
Chhatarpur

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस पर पथराव किए जाने की खबर सामने आ रही है। इस घटना में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस एक अपहृत युवक को छुड़ाने के लिए गई थी, तभी पथराव की इस घटना को अंजाम दिया गया।

गढ़ीमलहरा पुलिस पर पथराव

बता दें ग्राम टिकरा की रहने वाली बुधिया बाई कुशवाहा ने थाने में शिकायत की थी कि सिंहपुर निवासी दीपू उर्फ दीपक पुत्र जंगबहादुर राजपूत अपने चार अन्य साथियों के साथ उसके पति किशोरी कुशवाहा का अपहरण कर ले गए हैं और उसे बंधक बना लिया गया है। बुधियाबाई की रिपोर्ट पर गढ़ीमलहरा थाने में धारा 147, 365 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध किय गया।

युवक को छुड़ाया

अपहृत किशोरी कुशवाहा की तलाश करते हुए पुलिस टीम आरोपी दीपक के ननिहाल ग्राम गौर पहुंची। यहां पुलिस को किशोरी कुशवाहा मिल गया था। जब पुलिस किशोरी कुशवाहा को आरोपियों से छुड़ाकर ले जाने लगी तो आरोपी दीपक राजपूत, मुल्ली राजपूत, राजू उर्फ राजबहादुर राजपूत, महेश राजपूत, राममिलन मिश्रा सहित डेढ़ दर्जन महिला-पुरुषों के द्वारा पुलिस को रोकने का प्रयास किया गया तथा पुलिस बल पर पथराव कर दिया गया।

आरोपियों के पथराव करने के बाद भी पुलिस ने घर में अपहृत कर रखे गए युवक को छुड़ाया। मामले की सूचना मिलने पर एसडीओपी नौगांव चंचलेश मरकाम के नेतृत्व में भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और आरोपियों के घर में दबिश दी। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

छतरपुर से सुबोध त्रिपाठी की रिपोर्ट।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News