Indore News : सुपर कॉरिडोर पर चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, सूझबूझ से चालक ने बचाई जान

Avatar
Published on -
Indore News

Indore News : इंदौर के सुपर कॉरिडोर इलाके में आज सुबह करीब 10:00 एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कार चालक की जान जा सकती थी लेकिन उसने अपनी सूझ बुझ से जान बचा ली। हालांकि कार पूरी तरह से जल कर खाक हो गई। आग को बुझाने के लिए फायरब्रिगेड की मदद लेनी पड़ी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के मुताबिक, सुबह कार चालाक एयरपोर्ट की तरफ जा रहा था उसी दौरान कार के इंजन में आग लग गई। आग इतनी खतरनाक थी की बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन अभी तक सभी से ठीक होने की खबर ही सामने आई है। ये भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि कार में कितने लोग सवार थे।

कार बीएमडब्ल्यू X3 सीरीज की बताई जा रही है। कार का नंबर GJ 06FC9840 है। जैसे ही कार में आग लगी वैसे ही तुरंत मौके पर यातायात पुलिस एएसआई गोविंद तोमर, कांस्टेबल आशीष पांडे, नितेश जाट, राजेश देवड़ा पहुंच गए। उन्होंने भी कार की आग बुझाने में मदद की। गौरतलब है कि गर्मी ज्यादा होने की वजह से कार का इंजन तेज गर्म हो जाता है इस वजह से अधिकतर ऐसे हादसों की खबर सामने आती है। अब तक इंदौर में कई कारों में आग लगने की खबर सामने आ चुकी हैं।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News