भगवा रंग की पगड़ी पहन इंदौर पहुंचे Sunny Deol, महू सैन्य क्षेत्र में किया झंडावंदन

Published on -
Sunny Deol In Indore

Sunny Deol In Indore : फिल्म गदर 2 की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आज सुबह इंदौर पहुंचे हैं। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर उन्होंने महू आर्मी क्षेत्र के इन्फेंट्री म्यूजियम में 77वें स्वतंत्रता दिवस पर झंडा वंदन किया। इस मौके पर उन्होंने आर्मी म्यूजियम में हथियारों को भी निहारा। साथ ही फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई। बता दे, सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह झंडा वंदन करते हुए नजर आ रहे हैं।

Sunny Deol In Indore

Sunny Deol ने सैनिकों से की मुलाकात

जानकारी के मुताबिक, सनी देओल आर्मी अधिकारियों से बातचीत भी की, सैनिकों से मुलाकात की। अब कहा जा रहा है कि महू से लौट के बाद सनी देओल किसी मल्टीप्लेक्स में अपनी फिल्म ग़दर 2 के शो में जाकर दशकों से भी मुलाकात कर सकते हैं। उसके बाद वह दोपहर को वापस मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। आज एक्टर सनी देओल के इंदौर आने से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए हैं।

Indore News , sunny deol

गौरतलब है कि वह आज सुबह 8:00 बजे सनी देओल मुंबई की उड़ान से इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने एयरपोर्ट के बाहर भी फैंस के साथ फोटोस क्लिक करवाई। हालांकि पुलिसकर्मी उनके आसपास सुरक्षा का गहरा बनाए हुए नजर आए। बात करें सनी देओल के लोक की तो वह आज सफेद कुर्ते पजामे के साथ ऑरेंज कलर की यानी भगवा रंग की पगड़ी पहने हुए नजर आए।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News