बालगृह में रह रहे बालक की संदिग्ध मौत, पुलिस मौके पर

जिले में स्थित एक बालगृह में रह रहे एक नाबालिग बालक की संदिग्ध मौत की खबर निकलकर सामने आई है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

टीकमगढ़, आमिर खान। जिले में स्थित एक बालगृह में रह रहे एक नाबालिग बालक की संदिग्ध मौत की खबर निकलकर सामने आई है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बने बालगृह में रह रहे एक 17 साल के बालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस इस मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या बता रही है। जानकारी अनुसार खरगापुर का 17 वर्षीय बालक एक माह पहले टीकमगढ़ के बालगृह में लाया गया था, जहां उसकी देखरेख बालगृह के कर्मचारी कर रहे थे। आज सुबह पुलिस के पास सूचना पहुंची की इस बालक ने फांसी लगा ली है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को बालक का शव जमीन पर पड़ा मिला। पुलिस के अधिकारियों ने इस शव का मौका मुआयना किया और मृतक बालक के परिजनों को सूचना दी।  बालगृह में इस तरह से संदिग्ध परिस्थितियों में हुए बालक की मौत बालगृह प्रबंधन के ऊपर तमाम सवाल खड़े हो रहे है। बहरहाल बालक की मौत के मामले का पूरा सच जांच पूरी होने के बाद ही सामने आ सकेगा।