इंदौर में स्विगी डिलीवरी बॉय की हड़ताल, नहीं आएगा आर्डर करने पर खाना, ये है बड़ी वजह

Swiggy delivery boy

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में आज यानी मंगलवार के दिन स्विगी डिलीवरी बॉय (swiggy delivery boy) हड़ताल पर है। आज ऑनलाइन फ़ूड आर्डर करने पर आपके घर खाना नहीं आ पाएगा। क्योंकि स्विगी डिलीवरी बॉय को कंपनी द्वारा पेट्रोल के दाम बढ़ने के बाद भी पैसे बढ़ा कर नहीं दिए जा रहे है। ऐसे में ऊपरी खर्चा उनकी जेब से हो रहा है जिस वजह से आज सभी डिलीवरी बॉयस ने इंदौर में हड़ताल कर दी है। आज कोई भी आर्डर किसी के घर तक नहीं जा पाएगा।

जब इस हड़ताल को लेकर डिलीवरी बॉयस से बात की गई तो उन्होंने बताया है कि पेट्रोल के दाम इंदौर में 110 रुपए प्रति लीटर हो चुका है। उसके बाद भी कंपनी डिलीवरी करने के लिए एवज में कम पैसे दे रही ही, इतना ही नहीं सैलरी भी काफी कम है। ऐसे में हमारी जेब से पैसे ऊपर के लग रहे हैं, जिसकी वजह से हमको नुकसान भुगतना पड़ रहा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।