विदिशा में तंत्र क्रिया के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

विदिशा में एक तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के विदिशा (Vidisha) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पति पत्नी के बीच हो रहे लड़ाई झगड़े को खत्म करने का झांसा देकर तांत्रिक ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। दंपत्ति ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। जिसके बाद जांच पड़ताल करते हुए तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह घटना विदिशा के लटेरी इलाके की है। यहां पर पति-पत्नी का अक्सर ही किसी ना किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। किसी ने उन्हें तांत्रिक के पास जाने की सलाह दी। ये सुनकर महिला ने तांत्रिक को अपनी सारी परेशानियों के बारे में बताया। तांत्रिक ने कहा कि वह अपनी शक्तियों से इन सारी परेशानियों को खत्म कर देगा। इसके बाद पूजा पाठ के बहाने वह महिला के साथ दुष्कर्म किया करता था।

मामले का खुलासा तब हुआ जब 1 दिन महिला और उसके पति का आपस में झगड़ा हुआ और महिला ने सारी बात अपने पति को बताई। इसके बाद दोनों लटेरी थाना पहुंचे और तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने भी मामले में गंभीरता दिखाते हुए धारा 376 में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Must Read- गोलियों के ओवरडोज से गई महिला की जान, गर्भनिरोधक दवा का किया था सेवन

जानकारी के मुताबिक आरोपी तांत्रिक का नाम शैतान मालवीय है जो आनंदपुर के निकट गांव वापचा का रहने वाला है। उसके पत्नी और बच्चे भी हैं। ये व्यक्ति लगभग 15 सालों से तांत्रिक क्रिया कर समस्याएं दूर करने का दावा करता आ रहा है। दंपत्ति को भी इसने तांत्रिक क्रिया के जरिए लड़ाई झगड़ा खत्म करने की बात कही थी।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने तांत्रिक क्रिया करने के बहाने महिला को कमरे के अंदर बुलाया और पति को जिंद बाबा के आने का बहाना देकर कमरे के बाहर खड़ा कर दिया। तांत्रिक ने महिला को सभी लड़ाई झगड़े खत्म होने का दिलासा देते हुए कहा कि यह गुप्त प्रक्रिया है जिसे किसी को नहीं बताया जाता है। इस तरह से उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। एक महीने बाद जब पति-पत्नी में फिर से विवाद हुआ तो महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में पति को जानकारी दी।इसके बाद यह दोनों थाने पहुंचे और पूरे मामले का खुलासा हुआ।