Car Explosion In MP : बारात ले जा रही टवेरा में विस्फोट, कई धाराओं में दर्ज केस

Car Explosion In MP

Car Explosion In MP : मध्यप्रदेश में लगातार किसी ना किसी एक्सीडेंट या हादसे की खबर सुनने को मिलती है। अभी हाल ही में नेमावर से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शादी के खुशहाल माहौल में जहां सभी लोग एन्जॉय करते हैं और जश्न मानते है वहीं नेमावर में बारात लेकर जा रहे बारातियों के साथ एक बड़ा हादसा हो गया जिसके बाद खुशी का माहौल गमगीन में बदल गया। दरअसल, बारात लेकर जा रही एक टवेरा गाड़ी में अचानक विस्फोट हो गया। जिसके चलते 4 लोग घायल हुए हैं।

आतिशबाजी के पटाखों से हुआ विस्फोट 

Car Explosion In MP

यह बात सामने आई है कि कार में विस्फोट आतिशबाजी के लिए रखे पटाखों की वजह से हुआ है। यह विस्फोट इतना खतरनाक था कि कार के अस्तर पंजर सब उड़ गए। वहीं कार की छत भी उखड़ गई और कांच भी फट गए। इस दौरान कार में सवार 4 लोग हादसे में घायल हो गए। उनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। अभी गंभीर घायल को हरदा रेफर किया गया है। इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। अभी आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

अगर इस मामले में और भी कई खुलासे हुए तो धाराएं बढ़ा दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक, नेमावर के रहने वाले बोंदर गुर्जर के बेटे योगेश की शादी की बारात लेकर जा रहे थे। ऐसे में आतिशबाजी करने के लिए कई पटाखे गाड़ी में रखे थे। वाहन क्रमांक जीजे 20एन1030 में यह हादसा हुआ है। इस हादसे में सावन उम्र 20 साल, शुभम उम्र 18 साल, निखिल उम्र 15 साल, लक्की उम्र 15 साल घायल हुए है। इन घायलों में से एक दीपक शर्मा की हालत गंभीर है। इस हादसे के बाद शादी का माहौल उत्साह के बजाय गमगीन में तब्दील हो गया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News