शहर में हत्याओं का सिलसिला बरकरार, अपराधी बेखौफ–पुलिस की पहुंच से फरार

डबरा शहर (Dabra) में अपराधियों ने हत्या को अंजाम दिया है। दरअसल, उप जेल के पास रेलवे ट्रैक के पास एक व्यक्ति की लाश मिली। जिसके बाद सुचना मिलते ही डबरा देहात पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही इस मामले को लेकर जांच में जुट गई।

dabra

डबरा, अरुण रजक। डबरा शहर (Dabra) में चोरी,डकैती और हत्याएं जैसी वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन कोई ना कोई मामला सामने आ रहा है। वहीं पुलिस प्रशासन भी इन वारदातों को रोकने में नाकाम नजर आ रहा है। हाल ही में एक बड़ी वारदात की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि डबरा शहर में अपराधियों ने हत्या को अंजाम दिया है। दरअसल, उप जेल के पास रेलवे ट्रैक के पास एक व्यक्ति की लाश मिली। जिसके बाद सुचना मिलते ही डबरा देहात पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही इस मामले को लेकर जांच में जुट गई।

Must Read : Indore: 13 साल के बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा, ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

पुलिस द्वारा बताया गया है कि मृतक का नाम ईदा खान है। उसकी उम्र 45 वर्ष थी। ये जंगीपुरा वार्ड क्रमांक 18 मदरसे के पास डबरा का रहने वाला है। इस मामले को लेकर मृतक के छोटे भाई से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि ईदा खान उनका बड़ा भाई था। वह कलर पुट्टी का काम करता था। वह कल शाम 6:00 बजे से घर निकले थे। आगे बताया गया कि उन्होंने अपने बड़े भाई को किसी व्यक्ति के साथ श्याम को देखा था।

dabra

लेकिन जब वह सुबह टहलने के लिए गए तो उन्हें रेलवे कर्मचारियों के द्वारा पता लगा की रेलवे ट्रैक के पास एक व्यक्ति की लाश मिली है। ऐसे में में इस बात की जानकारी उन्होंने मोहल्ले में जाकर लोगों की बताई। लेकिन तब तक उन्होंने लाश नहीं देखि थी लेकिन जब गांव वालों के साथ जाकर लाश की शिनाख्त की तो वह उनके ही बड़े भाई निकले। ऐसे में उन्होंने बताया कि उनके बड़े भईया कल रात से घर से निकले और किसी ने उनको जान से मार दिया। अब इस मामले को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही मामले को लेकर लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। साथ ही ये बताया गया है कि लाश को अभी सिविल हॉस्पिटल पीएम के लिए भेज दिया गया है।