Indore : अल सुबह इंडस्ट्री हाउस पर बने शोरूम पर चले निगम के हथोड़े, देखें वीडियो

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में एक बार फिर नगर निगम द्वारा अवैध निर्माण पर कार्यवाई की जा रही है। बीते दिन एक पशु पालन के अवैध निर्माण पर निगम ने कार्यवाई करते हुए जेसीबी चलाई थी। वहीं आज सुबह सुबह इंडस्ट्री हाउस पर बने एक शोरूम पर कार्यवाई करते हुए तोड़ने की कार्यवाई की गई। जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दे, एबी रोड पर इंडस्ट्री हाउस के पास बने अवैध शोरूम पर सुबह 5 बजे के करीब निगम के अमले ने रिमूवल की कार्यवाई की। ये बड़ा शोरूम नीरज पंजवानी के नाम पर था। ये ओल्ड पलासिया पर स्थित है। 30 हजार वर्ग फीट जमीन पर ये अवैध शोरूम का निर्माण किया गया था। ऐसे में आज सुबह निगम ने चार पोकलेन, दो जेसीबी द्वारा इसकी तोड़फोड़ की। सुबह 5 बजे से ही निगम का अमला यहां मौजूद है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।