Indore News : स्कीम नंबर 78 के वृंदावन होटल के मालिक की मौत, ये है वजह, देखें सीसीटीवी फुटेज

Avatar
Published on -
bhopal news

Indore News : हार्ट अटैक के मामले दिन पे दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन किसी ना किसी की हार्ट अटैक से मौत होने की खबर सामने आ रही है। कभी कोई गाड़ी चलाते-चलाते मर रहा है तो कोई जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान अचानक गिर कर। अभी हाल ही में इंदौर से एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जिम में एक्सरसाइज करते वक्त एक होटल मालिक की मौत हो गई।

दरअसल वह रोजाना 2 घंटे जिम में एक्सरसाइज करते थे। उनकी उम्र 55 वर्ष थी। वह 78 स्कीम नंबर में वृंदावन होटल के मालिक थे। उनका नाम प्रदीप रघुवंशी था। वह पिछले एक साल से जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। प्रदीप रघुवंशी के बेटे की शादी इसी साल जनवरी में होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हो गई। जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।