दाह संस्कार के समय श्मशान पहुंच गई पुलिस, शव को लिया कब्जे में ,फिर हुआ ये

मृतक भूरालाल अलावा के बड़े बेटे मनोज ने बताया कि मुझे पिता के शांत होने की खबर मिली और मैं रात को आया था हालांकि बड़े बेटे ने भी माना कि पिता के शरीर पर चोंट के निशान है।

dead body found in a room

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में अजीब मामला सामने आया है।  क्षेत्र में एक परिवार में मृतक के शव के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थी, परिजन रुआंसे थे वे मृतक को भरे मन से अंतिम संस्कार के लिए श्मशान ले गए,  वहां मृतक को बेटे द्वारा मुखाग्नि देने की तैयारी ही शुरू हुई थी कि अचानक खाकी वर्दी में एक के बाद एक कई पुलिस जवान आ पहुंचे। जिसके बाद तो पूरे श्मशान परिसर में हड़कंप मच गया। दरअसल, हुआ यूं कि किसी ने पुलिस को एन मौके पर सूचना दी कि मृतक की मौत प्रकृति प्रदत्त नही यानि सामान्य नहीं बल्कि मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर कब्जे में लिया और जिला अस्पताल पहुंच गई जहां मृतक का पीएम किया जा रहा है।

ये पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर का है जहां बुजुर्ग भूरालाल अलावा रहता था।  पुलिस को प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है बुजुर्ग और उसके बेटे सचिन अलावा का विवाद शनिवार रात को विवाद हुआ था। जानकारी के मुताबिक कलयुगी बेटे ने पिता को शराब के नशे में बुरी तरह से पीट डाला था जिसके चलते पिता को चोट पहुंची थी और रविवार को पिता की मौत हो गई और आज पिटाई करने वाला बेटा ही परिजनों के साथ पिता को अंतिम संस्कार के लिए ले गया।

दाह संस्कार के समय श्मशान पहुंच गई पुलिस, शव को लिया कब्जे में ,फिर हुआ ये

ये भी पढ़ें – राशन दुकान संचालक और पड़ोसी के बीच चले लात घूंसे, वीडियो वायरल

इधर, इस मामले में द्वारकापुरी  थाना प्रभारी सतीश द्वेदी ने बताया कि श्रीराम नगर के रहवासियों ने भूरालाल अलावा की मौत पर शंका जताई थी और बताया था कि परसों बेटे सचिन का पिता से विवाद हुआ था। पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोंट के निशान है। मजदूर तबके से ताल्लुक रखने वाले इस मामले में मृतक भूरालाल अलावा के बड़े बेटे मनोज ने बताया कि मुझे पिता के शांत होने की खबर मिली और मैं रात को आया था हालांकि बड़े बेटे ने भी माना कि पिता के शरीर पर चोंट के निशान है।

https://vimeo.com/562710904

ये भी पढ़ें – शिवपुरी: इंटरनेट पर देखा वीडियो , प्रयास किया तो शरीर से चिपकने लगे चम्मच से लेकर रिंच-पाना

फिलहाल, श्मशान से लेकर पीएम कक्ष तक पहुंची बॉडी को लेकर संशय बरकरार है और पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है और इसी वजह से पुलिस मृतक से मारपीट करने वाले बेटे सचिन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वही पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार भी पुलिस को है ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

https://vimeo.com/562711111

ये भी पढ़ें – कोरोना प्रभावितों की जयवर्धन सिंह ने की मदद, स्वेच्छानुदान निधि से 132 हितग्राहियों को दिए साढ़े सात लाख रुपए