दाह संस्कार के समय श्मशान पहुंच गई पुलिस, शव को लिया कब्जे में ,फिर हुआ ये

dead body found in a room

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में अजीब मामला सामने आया है।  क्षेत्र में एक परिवार में मृतक के शव के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थी, परिजन रुआंसे थे वे मृतक को भरे मन से अंतिम संस्कार के लिए श्मशान ले गए,  वहां मृतक को बेटे द्वारा मुखाग्नि देने की तैयारी ही शुरू हुई थी कि अचानक खाकी वर्दी में एक के बाद एक कई पुलिस जवान आ पहुंचे। जिसके बाद तो पूरे श्मशान परिसर में हड़कंप मच गया। दरअसल, हुआ यूं कि किसी ने पुलिस को एन मौके पर सूचना दी कि मृतक की मौत प्रकृति प्रदत्त नही यानि सामान्य नहीं बल्कि मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर कब्जे में लिया और जिला अस्पताल पहुंच गई जहां मृतक का पीएम किया जा रहा है।

ये पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर का है जहां बुजुर्ग भूरालाल अलावा रहता था।  पुलिस को प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है बुजुर्ग और उसके बेटे सचिन अलावा का विवाद शनिवार रात को विवाद हुआ था। जानकारी के मुताबिक कलयुगी बेटे ने पिता को शराब के नशे में बुरी तरह से पीट डाला था जिसके चलते पिता को चोट पहुंची थी और रविवार को पिता की मौत हो गई और आज पिटाई करने वाला बेटा ही परिजनों के साथ पिता को अंतिम संस्कार के लिए ले गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....