भोपाल : पानी को लेकर हुई छीनाझपटी मारपीट तक पहुंची

भोपाल के कई इलाकों में पानी के लिए लोग परेशान हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि अभी तक शहर में कई जगह लाइन ही नहीं बिछी है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तो गर्मी का मौसम, ऊपर से पानी की किल्लत, ऐसे में लोगों को गुस्सा न आए?, हो ही नहीं सकता। अब प्रशासन के खिलाफ यह गुस्सा कब आपस के लोगों पर उतर जाता है, पता ही नहीं चलता। ऐसा ही एक मामला राजधानी के न्यू करोंद इलाके से सामने आया है, जहां एक महिला टैंकर से पानी भरते समय एक व्यक्ति से भिड़ गई और मामला छीनाझपटी से मारपीट तक जा पहुंचा। महिला ने युवक के कपड़े तक फाड़ दिए।

यह बात एक वीडियो से सामने आयी है। हालांकि, मामला पुराना बताया जा रहा है, लेकिन इस मुद्दे ने सुर्खियां तब बटोरी जब यह इंटरनेट पर एक शख्श द्वारा अपलोड किया गया। वीडियो में साफ-साफ नजर आया महिला ने व्यक्ति के साथ हाथापाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए। जब मामला तूल पकड़ता जा रहा था तब मोहल्ले के लोगों ने बीच में आकर, मामले को शांत कराया।

ये भी पढ़े … ड्यूटी टाइम में ‘छम्मक छल्लो’ संग मटकना दरोगाजी को महंगा पड़ गया, बड़े थानेदार ने कर दिया सस्पेंड, देखे वीडियो

पानी की सप्लाई के लिए कौन जिम्मेदार?

भोपाल के कई इलाकों में पानी के लिए लोग परेशान हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि अभी तक शहर में कई जगह लाइन ही नहीं बिछी है। हालांकि, ऐसे में नगर निगम टैंकरों से पानी सप्लाई कर रहा है, लेकिन गर्मी ज्यादा होने के कारण लोग पानी की मात्रा को लेकर अक्सर आपस में भिड़ जाते है।

बता दे कोलार के गेहूंखेड़ा, पुलिस हाउसिंग सोसायटी सहित बैरागढ़, अयोध्या बायपास, मिसरोद आदि के अंतिम छोर की कॉलोनियों में भी यही समस्या है।