सनकी डॉक्टर ने की हैवानियत की सारी हदें पार, कुत्ते को धारदार हथियार से काट कर उतारा मौत के घाट

हैवान डॉक्टर की इस घिनौनी करतूत का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा के वार्ड क्रमांक 1 सिमरिया में एक झोलाछाप डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। इस झोलाछाप डॉक्टर ने हैवानियत की हदों को पार कर देने वाला ऐसा घिनौना कृत्य किया है जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप उठी। वीडियो में ये शख्स एक बेजुबान कुत्ते को बेरहमी से धारदार हथियार से काटते हुए दिख रहा है। ये कुत्ता दर्द से रोता बिलखता रहा लेकिन इंसान के रूप में शैतान इस निर्दयी शख्स ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं और लगातार कुत्ते पर वार किये।

ये भी देखें- संवेदनहीनता का फोटो शूट, पीड़ित का दुनिया से ‘चेक आउट’

इस पूरे मामले के पीछे वजह सामने आई है कि इस डॉक्टर के बेटे को कुत्ते ने काट लिया था जिसके बाद वह इतना आग बबूला हो गया की वह इंसानियत भूल गया और हैवानियत पर उतर आया और धारदार हथियार से कुत्ते पर बेदर्दी से वार कर उसे मौत की नींद सुलाने पर उतारु हो गया। हमले से लहुलुहान कुत्ता दर्द से रोता-बिलखता रहा लेकिन डॉक्टर लगातार उसपर वार करता रहा और मार डाला। जब हैवान ये कृत्य कर रहा था तब किसी ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे इस दरिंदे डॉक्टर की पोल खुल गई। वीडियो वायरल होने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।