रेडियो कॉलोनी में एसडीएम के बंगले पर हुई चोरी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

रात्रि के अंधेरे में, झाबुआ के एसडीएम अक्षय मरकाम के बंगले में हुई चोरी के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वारदात रात्रि के 3 बजे हुई, जब बंगले के चौकीदार की नींद लगी थी। दरवाजे को तोड़कर चोर ने सामान चुराया और फिर बच निकला था।

Theft happened at SDM’s bungalow: रविवार रात्रि 3 बजे रेडियो कॉलोनी में रहने वाले झाबुआ क्षेत्र के एसडीएम के बंगले पर एक चोरी की वारदात हो गई। जानकारी के अनुसार गेट पर मौजूद चौकीदार की नींद लग जाने से यह घटना घटी है। दरअसल बदमाश द्वारा बंगला का दरवाजा तोड़कर सामान चुराया गया है  और फिर वह फरार हो गया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने मुखबिरों के सहारे और CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ा है।

एसडीएम पहले इंदौर में पदस्थ थे:

मामले में जानकारी देते हुए संयोगितागंज थाने के एसआई सत्यजीत चौहान ने बताया कि -“यह घटना शुक्रवार रात 3 बजे झाबुआ में पदस्थ एसडीएम अक्षय मरकाम के बंगले की है। जो की बंगला रेडियो कॉलोनी में स्थित है। हालांकि एसडीएम पहले इंदौर में पदस्थ थे, इसलिए इंदौर में उनको यह बंगला अलॉट हुआ था। लेकिन अब उनका ट्रांसफर हो चूका हैं। इसलिए बंगले में कोई नहीं रहता है। रात्रि में, बंगले के बाहर एक चौकीदार था, जिसकी नींद लग गई। जिसके बाद यह घटना घटी है।”

जानकारी मिलते ही पुलिस ने सर्चिंग शुरू की और इसके बाद cctv फुटेज के आधार पर साहिल पिता जीतू बंजारा को गिरफ्तार किया। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि चोर नशेड़ी है और रात्रि में चोरी करने का इरादा रखता है। उसने रेडियो कॉलोनी के सुनसान होने के कारण चोरी करने का निर्धारित किया था। सुनसान बंगले को देख कर उसने चोरी का कारनामा किया था और फिर घटना को अंजाम देने के बाद वहाँ से बच निकला।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News