Katni News : होटल में घुसा कोट-पेंट, सूट-बूट वाला चोर, 15 लाख की चोरी, वीडियो वायरल

कटनी, अभिषेक दुबे। एक होटल में चल रहे सगाई समारोह में घुसकर कोट-पेंट, सूट-बूट वाले चोर ने लाखों रुपये की चोरी कर फरार हो गया।  घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  पुलिस का कहना है कि आरोपी पुलिस की नजर में आ चुका है जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Katni News : होटल में घुसा कोट-पेंट, सूट-बूट वाला चोर, 15 लाख की चोरी, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार NKJ थाना क्षेत्र में राघव रीजेंसी होटल में विजयराघवगढ़ निवासी अभिनेष सिंह बघेल का 17 नवम्बर को तिलक समारोह का कार्यक्रम था, जिसमें आमंत्रित सदस्य के साथ एक अजनबी भी शामिल हुआ। दोनों पक्ष एक दूसरे के परिचित जानकर किसी तरह की पूछपरख व सतर्क न हो सके, इसका भरपूर फायदा उठाते हुए युवक होटल के कमरा नंबर 108 में रखे 5 लाख नगद और करीब 10 लाख रुपये के जेवर लेकर फरार हो गया।

 ये भी पढ़ें – क्यों सिन्धिया के इस काम पर लोग कह रहे,वाह महाराज।

बघेल परिवार अपनी इस घटना को NKJ थाना को 18 नवम्बर को सूचना दिया, मामला दर्ज 19 नवम्बर को दर्ज हुआ, पुलिस और होटल राघव रीजेंसी द्वारा खबर से सम्बंधित जानकारी छुपाने का प्रयास कर रही थी। आज रविवार को  सोशल मीडिया में सूट बूट वाले चोर का वीडियो हुआ।  वीडियो वायरल होने के बाद NKJ थाना प्रभारी नीरज दुबे का कहना है कि चोर के बारे में 90 प्रतिशत जानकारी एकत्र कर चुकी है, जल्दी ही पकड़ा जायेगा।