इंदौर, आकाश धोलपुरे। एक तरफ तो सगाई समारोह की खुशियां मनाई जा रही थी, वही दूसरी तरफ चोरी के नापाक इरादों को लेकर मांगलिक समारोह में सूट – बूट में आये चोरों ने लाखों के माल और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट चुकी है।

घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र की है , जहां से कुछ ही दूरी पर स्थित सुरुचि गार्डन में चल रहे सगाई समारोह में दो बदमाश चोरी के इरादे से घुस गए। सूट बूट में मेहमानों के वेश में आये चोरों के इरादों को कोई भी भांप नहीं सका। वहीं दोनो बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले रैकी की थी। इसके बाद एक बदमाश दुल्हन के माँ के पास रखे बैग को धीरे से उठाकर मौके से भाग खड़ा हुआ। बाद में जब सगाई समारोह में रिश्तेदारों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने सबसे पहले वीडियो और फुटेज खंगाले इसके बाद घटना की जानकारी रात में ही पुलिस को दी।

 

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब शिकायत और cctv फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। दुल्हन के चाचा देवी शंकर शर्मा ने बताया कि सगाई के दौरान दो बदमाश अंदर आये और उन्होंने रैकी कर वारदात को अंजाम देकर बैग पर हाथ साफ कर दिया। परिजनों के मुताबिक बैग तकरीबन 8 तोला सोना, 80 हजार नगद और मेहमानों द्वारा दिये गए लिफाफो से भरा था। फिलहाल, इस मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है और cctv फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।