चोरों के हौसले बुलंद, निगम के सार्वजनिक शौचालय पर लगी टंकी पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद

चोर ने इस वारदात को अंजाम तब दिया जब पुलिस रात को गश्त के लिये निकली थी। चोर पैट्रोलिंग वाहन देखकर छुप गया और वाहन जाने के बाद पाइप पर चढ़कर टंकी चुरा कर भाग गया।

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। रतलाम जिले में चोरों के हौसले अब सातवें आसमान पर पहुंच चुके है। जहां चोर पहले आम लोगों के घरों को निशाना बना रहे थे, वहीं इस बार चोरों ने नगर निगम के सार्वजनिक शौचालय पर लगी टंकी पर ही हाथ साफ़ कर दिया। क्षेत्र में सरकारी संपत्ति की इस तरह चोरी होने की घटना से क्षेत्र के रहवासियों में भय का माहौल बना हुआ है। वहीं चोरी की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

चोरों के हौसले बुलंद, निगम के सार्वजनिक शौचालय पर लगी टंकी पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद

ये भी देखें- MP Weather Alert : जल्द बदलेगा मप्र का मौसम, आज इन जिलों में बारिश के आसार

जानकारी के अनुसार रतलाम के डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पटेल कॉलोनी के मेन रोड के पास वर्षों पुराना सार्वजनिक शौचालय पर बीती रात अज्ञात बदमाश ने शौचालय पर लगी पानी की टंकी के पाईप कनेक्शन तोड़कर चुरा ले गया। घटना बीती रात करीब पौने एक बजे की बताई जा रही है। वहीं चोरी का ये पूरा मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। कैमरे में साफ नज़र आ रहा है कि एक अज्ञात बदमाश तोपखाना की ओर से पटेल कॉलोनी की ओर आ रहा था। इस बीच रात में पुलिस गश्ती के लिये नकले थे तभी पैट्रोलिंग वाहन को देख छिप गया। वहीं पुलिस वाहन जाने के बाद बदमाश शौचालय के ऊपर चढ़ा और टंकी का पाईप तोड़कर टंकी सर पर उठा ले गया।

https://vimeo.com/597073543

ये भी देखें- Love Jihad: नाम बदलकर युवती को ले गया होटल, न्यूड Video दिखाकर कर रहा था ब्लैकमेल, सामने आया बड़ा खुलासा