Indore crime: शादी वाले घर को चोरों ने बनाया निशाना, उड़ा ले गए लाखों के जेवरात और नकद

Indore crime: बेटे की शादी की पत्रिका बाटने गए एक कारोबारी के घर चोरों ने चोरी कर 5 लाख रुपए नकद और 10 तोला सोना उड़ा लिया। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। 

indore

Indore crime: इंदौर में लगातार चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। आए दिन चोरी के मामले सुनने को मिल रहे हैं। अभी हाल ही में एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विजयनगर थाना क्षेत्र में जब बेटे की शादी का कार्ड बांटने के लिए कारोबारी घर से निकले तो चोरों ने उनके घर पर हाथ साफ कर दिया। दरअसल, चोरों ने कारोबारी के घर से करीब 5 लाख रुपए और 10 तोला सोना चुराया है। हालांकि ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है लेकिन अभी तक चोरों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला इंदौर के विजय नगर क्षेत्र के स्किम नंबर 74 सेक्टर का है। यहां रहने वाले प्रदीप सबरवाल रेडिमेड कपड़ों के कारोबारी है। उनके बेटे की 15 दिसंबर को शादी है। ऐसे में शादी के लिए उन्होंने सोन की रकम और नकद जमा किए हुए थे। लेकिन जब वह बीते दिन पत्रिका बाटने के लिए अपने घर से पत्नी के साथ निकले तो कुछ देर बाद छोड़ों ने घर में चोरी कर ली। जब प्रदीप का भतीजा घर पहुंचा तो उसने देखा की घर का गेट खुला है वहीं घर का सामान भी उलट पुलट पड़ा है। ऐसे में उसने तुरंत प्रदीप सबरवाल को कॉल कर इस बात की जानकारी दी।

ऐसे में वह तुरंत घर पहुंचे और उन्होंने घर का हाल देख तुरंत पुलिस को कॉल किया। घर पर उनकी अलमारी के ताले टूटे हुए थे वहीं घर का सामान भी बिखरा हुआ था। उन्होंने सीसीटीवी चेक किया तो दो युवक नजर आए। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है। वहीं चोरों की तलाश कर रही है। प्रदीप ने बताया कि घर की अलमारी में पांच लाख रुपये, सोने के कंगन, अंगूठी, टॉप्स गायब मिले। कुल मिलाकर 10 तोला आभूषण चोर ले गए। पुलिस ने ये शक जताया है कि चोर रैकी कर घर में घुसे थे। ऐसे में उनके फिंगर प्रिंट ले लिए गए है। अब सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस तलाश में जुटी हुई है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। साथ ही नौकरों की जानकारी भी पुलिस द्वारा ली गई है।