कांग्रेस के इस नेता ने शिवराज की जिंदगी भर गुलामी की कही बात, रखी ये शर्त

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (Congress) के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सवाल किया है कि सिर्फ इतना बता दें कि ऐसा कौन सा विभाग या मंत्रालय है या योजना है जिसमें भ्रष्टाचार नहीं है। केके मिश्रा ने यह भी लिखा है कि ऐसा नहीं होने पर वे जिंदगी भर गुलामी करने को तैयार है।

अपनी बेबाकी और तीखी प्रतिक्रियाओं को लेकर जाने जाने वाले कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने एक दैनिक अखबार में छपी खबर का हवाला दिया है जिसमें स्कूली शिक्षा विभाग ने 161 करोड रुपए के टीवी सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को भोपाल बुलाकर आर्डर करवा लिये गए। दरअसल मध्यप्रदेश में छात्रों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए टेलीविजन खरीदी की एक प्रक्रिया स्कूली शिक्षा विभाग को तय करनी थी और जिला स्तर पर जिला शिक्षा अधिकारियों को यह काम करना था। लेकिन यह आरोप है कि सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को ऐप्को में ट्रेनिंग के नाम पर भोपाल बुलवाया गया और उनके पासवर्ड आईडी से जेम पोर्टल पर खरीदी का सामान अपलोड करा दिया गया। खबर में यह भी लिखा है कि जिला शिक्षा अधिकारियों को यह भी नहीं पता कि टीवी कमर्शियल या डोमेस्टिक है और उनकी क्वालिटी क्या है और जिला शिक्षा अधिकारियों को यह भी डर है कि यदि गड़बड़ी हुई तो जिम्मेदार वे ही होंगे और रिटायर होने के बाद पेंशन कटौती की जाएगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।