छतरपुर की इस महिला थाना प्रभारी के समाज सेवा कार्य की जगह जगह हो रही तारीफ

ओरछा रोड थाना प्रभारी न केवल अपराधियों की नकेल कसने में जुटी हैं, बल्कि समय-समय पर गरीबों की मदद के लिए भी हाथ बढ़ा रही हैं। उन्होंने ठंड से बचाव के लिए गरीबों में कंबल का वितरण किया।

छतरपुर, संजय अवस्थी। ओरछा रोड थाना प्रभारी न केवल अपराधियों की नकेल कसने में जुटी हैं, बल्कि समय-समय पर गरीबों की मदद के लिए भी हाथ बढ़ा रही हैं। तीज-त्यौहारों में गरीबों को सामग्री भेंट करने के साथ ठंड के समय झुग्गी-झोपड़ी में गुजर करने वाले गरीबों को कंबल और ऊनी वस्त्र भेंट किए। ठंड से जूझ रहे गरीबों ने ऊनी वस्त्र मिलने के बाद थाना प्रभारी माधवी अग्निहोत्री का आभार जताया है।

कंबल मिलने से गरीबों को ठंड से मिली राहत

शहर के नौगांव रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर के पीछे झुग्गियों में रह रहीं देवास की डोपाबाई ने बताया कि वे प्लास्टिक के बर्तन बेचकर परिवार का भरण पोषण करती हैं। उनके जैसे एक दर्जन से अधिक परिवार यहां रह रहे हैं। ओरछा रोड थाना प्रभारी माधवी अग्निहोत्री ने उन्हें और उनके जैसे रहने वाले गरीबों को कंबल दिए हैं। दीवाली में मिठाई भी उनके द्वारा दी गई थी। महिला ने बताया कि वे झुग्गी झोपड़ी में रहकर जो उपलब्ध कपड़े हैं, उन्हीं से गुजर बसर कर रही हैं। लेकिन कंबल मिलने से अब वे ठंड में सुकून से सो सकेंगी।

सराहना की पात्र है माधवी अग्निहोत्री

बता दें कि माधवी अग्निहोत्री ने ठंड की सिपाही यानि ठंड से रक्षा करने वाले कॉन्सेप्ट पर काम शुरु किया है। सड़क किनारे गुजर बसर करने वाले लोगों की भी उन्होंने मदद की है। माधवी के इस कार्य की सराहना पूरे इलाके में हो रही है।