भाजपा नेता अरविंद पटेरिया के प्रयासों से हजारों किसानों को मिला पानी,किसानों के चेहरो पर आई मुस्कान

भाजपा नेता अरविंद पटेरिया ने टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी गोस्वामी से संपर्क कर किसानों के हित के लिए प्रयास किए। परिणामस्वरूप कलेक्टर ने बांध का गेट खुलवाया और बाँध के गेट खुलने से हजारों किसानों के खेतों में पानी पहुंचने लगा है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। भगवां क्षेत्र के हजारों किसान पानी के लिए परेशान हो रहे थे। किसानों को पानी न मिल पाने का कारण यह था कि बानसुजारा बांध से पानी नहीं मिल रहा था। जिसकी सूचना जनहितैषी नेता भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटैरिया को लगी, उन्होंने किसानों की समस्या को गंभीरता से लिया और टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी गोस्वामी से संपर्क कर किसानों के हित के लिए प्रयास किए। परिणामस्वरूप कलेक्टर ने बांध का गेट खुलवाया और बाँध के गेट खुलने से हजारों किसानों के खेतों में पानी पहुंचने लगा है।

उल्लेखनीय है कि बड़ामलहरा तहसील अंतर्गत वीरों, बरेठी, खरदूती, सिजवाहा, पीरा, देवरान, मडख़ेरा सहित तमाम ऐसे गांव हैं जहाँ के किसान बानसुजारा बांध के पानी को तरस रहे थे। भाजपा के जन हितेषी नेता अरविंद पटेरिया किसानों के हित में कार्य करती रहती हैं और किसानों की हर समस्या को सुनते हैं। भाजपा नेता के प्रयास ही हैं जिससे  हजारों किसानों को पानी मिल सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here