अवैध देशी पिस्टल की तस्करी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, कुल 15 नग देशी पिस्टल बरामद

पंजाब के दो आरोपियों सहित 3 आरोपीयों को अवैध देशी पिस्टल के साथ MP पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस को दो अलग- अलग जगहों पर कुछ लोगों द्वारा अवैध हथियार की तस्करी करने की सूचना मिली थी जिसके चलते पुलिस ने घेराबंदी कर कार्रवाई को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें- शातिर वाहन चोर गिरफ्तार 4 मोटर साइकिल बरामद, गिरोह से मिली चुकी हैं कुल 9 बाइक

जानकारी के मुताबिक बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा द्वारा समस्त थाना प्रभारियों को अवैध हथियारों का निर्माण एवं तस्करी करने वालों पर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसको लेकर थाना खकनार पुलिस द्वारा सूचना तंत्र मजबूत कर लगातार कार्रवाई की जा रही थी। इसी कड़ी में पुलिस को सुचना मिली थी कि ग्राम पाचोरी निवासी समनसिंग (45 वर्ष ) अवैध हथियार लेकर अपनी मोटरसाइकल से पाचौरी जंगल से खकनार की तरफ जा रहा था तभी  पुलिस ने दांतपहाड़ी पांगरी के बीच घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से कुल 12 नग हस्त निर्मित देशी पिस्टल बरामद की गई।

अवैध देशी पिस्टल की तस्करी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, कुल 15 नग देशी पिस्टल बरामद

ये भी पढ़ें- किसान सम्मान निधि: जल्द आने वाली है 9वीं किस्त, ना करें ये गलती वरना अटक सकता है पैसा

वहीं दूसरी सूचना पर पंजाब के दो व्यक्तियों द्वारा हथियार लेकर जाने का मामला सामने आया है जिन्हें पुलिस ने ग्राम पांगरी के पास घेराबंदी कर पकड़ लिया। मामले में ग्राम पलुर निवासी आरोपी निशान सिंग (26 वर्ष) से दो पिस्टल व आरोपी हरप्रीत (19 साल) से एक पिस्टल जप्त की गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामले में तीनों आरोपियों से कुल 15 नग देशी हस्त निर्मित पिस्टल जप्त की गई है। वहीं मामले में तीनों आरोपियों पर धारा 25(1-A) आयुध अधिनियम के अंतर्गत केस पंजीबद्ध किए गए हैं।