Mhow News : जानापाव के पास दिखा बाघ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

mhow news

Mhow News : इंदौर के महू में स्थित जानापाव से पहले चंदलाई घाटी पर हाल ही में एक बाघ को देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाघ स्पॉट किया गया। यह वीडियो सड़क से जा रहे कुछ लोगों द्वारा बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक जिस क्षेत्र में बाघ का मोमेंट देखा गया वह मानपुर वन क्षेत्र में लगता है।

इतना ही नहीं जिस जगह पर बाघ को देखा गया वह जंगली इलाका माना जाता है। इस वजह से किसी भी तरह की कोई चिंता नहीं ली जा रही है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस क्षेत्र में बाघ नजर आया। कुछ समय पहले भी ये ही बाघ मलेंडी गांव में कुछ नजर आया था। वह शिकार करने आया था।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।