दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक से जा भिड़ी यात्री बस, तीन लोगों की मौत, कई घायल

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में आज गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां  एक बस खड़े ट्राले से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हो गई हैं। इस हादसे में 32 लोग घायल हो गए हैं। 10 गंभीर घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल रवाना किया वही मृतकों के शवो को पीएम के लिए भेजा। इसमें से सात यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि बस चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। तेज रफ्तार में बस होने के कारण कंट्रोल नहीं हो सकी और सीधे ट्रक में जा लगी।

जानकारी के मुताबिक हादसा टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर के पास  हुआ है। यहां आज सुबह एक बस टीकमगढ़ जिले के खरगापुर से झांसी के लिए रवाना हुई थी, तभी पृथ्वीपुर के पास सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर और एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई| बताया जा रहा है कि हादसा बस की रफ्तार के कारण हुआ है। अगला टायर फटने के बाद बस अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई। बस के ट्राले से टकराते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने डालय 100 और पुलिस को सूचना दी और घायलों को बस से उतारा और अस्तताल रैफर किया। 

यात्रियों में रामकली कुशवाहा (35) निवासी चंद्रपुरा थाना कुड़ीला और लक्ष्मी पुत्र बल्देवा रजक (45)की मौके मौत हुई। झांसी ले जाते समय ड्राइवर सुरेश यादव की भी मौत हो गई। जबकि 32 यात्री घायल हो गए हैं। जिनको प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहीं 10 यात्रियों को हालात गंभीर होने पर झांसी रेफर कर दिया।

Tikamgarh bus accident : झांसी जा रही बस ने ट्रक में टक्कर मारी, तीन की मौत, 32 घायल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here