बीजेपी सांसद की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन पहले पत्नी हुई थी संक्रमित

टीकमगढ़ जिले में सोमवार को 253 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वही 5 मरीज कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर जिंदगी की जंग हार गए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि 25 लोग स्वस्थ हो अपने घर भी वापस लौटे हैं।

मध्य प्रदेश

टीकमगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में संक्रमण की रफ्तार बेकाबू हो गई है। बड़ी संख्या में पॉजिटिव (positive) मरीजों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच अब मंगलवार को टीकमगढ़ सांसद (Tikamgarh mp) वीरेंद्र कुमार खटीक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद टीकमगढ़ सांसद होम आइसोलेशन में चले गए हैं। इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को क्वॉरेंटाइन करने और अपने कोरोना जांच कराने की अपील की है।

दरअसल बीजेपी सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक (virendra kumr khatik) की पत्नी 2 दिन पहले संक्रमित पाई गई थी। जिसके बाद सांसद ने जांच करवाई गई। मंगलवार को सांसद की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बारे में उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। बता दे कि इसके अलावा कई अधिकारी कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Read More: पुलिस की छापेमार करवाई, स्पा सेंटर में पकड़ी अवैध गतिविधियां, एफआईआर दर्ज

प्रदेश में टीकमगढ़ जिले की बात करें तो जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है। रोजाना 200 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। टीकमगढ़ जिले में सोमवार को 253 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वही 5 मरीज कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर जिंदगी की जंग हार गए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि 25 लोग स्वस्थ हो अपने घर भी वापस लौटे हैं। इसी के साथ जिले में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1311 पहुंच गई है।

इधर बीते दिनों 1 संक्रमित डॉक्टर की चपेट में आने के बाद अस्पताल में ड्यूटी दे रहे अधिकतर कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग की परेशानी बढ़ रही है। वही मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार की सुबह एक पुलिस आरक्षक की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। हालांकि बिगड़ते हालात को देखते हुए कलेक्टर द्वारा करुणा कर्फ्यू लागू किया गया। जहां सख्ती बरती जा रही है।