व्यापार मंडल ने किया पत्रकारों का सम्मान

टीकमगढ। आमिर खान। 

26 नवंबर को उत्सव भवन में व्यापार मंडल टीकमगढ़ नगर की वार्षिक बैठक संपन्न हुई जिसमें सर्वसम्मति से सत्येंद्र ठगन उस्ताज को अध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में स्थानीय विधायक राकेश गिरी मौजूद रहे विशिष्ट अतिथि के रूप में मंच पर पत्रकार अनिल रावत, अनिल तिवारी शैलेंद्र द्विवेदी, आमिर खान, सुधीर जैन मवई और यशोवर्धन नायक, रवि ताम्रकार उपस्थित रहे ।

बैठक में सर्व समिति से निर्णय लिया गया कि सभी व्यापारी गण मंगलवार को अपने अपने प्रतिष्ठान  बंद रखेंगे और प्रयास करेंगे कि इस दिन संगठन के माध्यम से मंगलवार के दिन समाज सेवा और जनसेवा के कार्यों की ओर ध्यान दिया जाए बैठक का संचालन प्रत्येन्द्र सिंघई और सचेत जैन (गोलू भैया) ने किया इस अवसर पर व्यापार संघ की ओर से मैत्री भोज  आयोजित किया गया जिस का लुत्फ़   सभी उपस्थितो ने उठाया इस अवसर पर समाजसेवी यशोवर्धन नायक ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापार उन्नत होने से देश व समाज मजबूत होता हैं उन्होंने मीडिया से जुड़े लोगों के सम्मान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा की मीडिया से जुड़े हुए लोग समाचार पत्रों और विभिन्न चैनलों के जरिए आप तक 24 घंटे सूचना व समाचार संप्रेषित करते रहते हैं उनके प्रति आपके द्वारा दर्शाई गई सद्भावना एवं कृतज्ञता सराहनीय है।

 इस अवसर पर 76 वर्षीय वरिष्ठ पत्रकार दादा राजेन्द्र  अध्वर्यु  को मानपत्र उनकी अनुपस्थिति में भेंट किया गया, जिसे यशोवर्धन नायक ने ग्रहण किया। कार्यक्रम में  पत्रकार अनिल रावत,  शैलेंद्र द्विवेदी, सुधीर मवई  ,आमिर खान रवि ताम्रकार,  अनिल तिवारी और यशोवर्धन नायक को भी स्मृति चिन्ह साल श्रीफल इत्यादि भेंट कर सम्मानित किया गया मुख्य अतिथि की आसंदी से बोलते हुए विधायक राकेश गिरी ने कहा कि  व्यापारियों की समस्याओं के प्रति मैं हमेशा तत्पर हूं और व्यापारियों का हर संभव सहयोग करने का वचन देता हूं । कार्यक्रम के अंत में सचेत जैन गोलू रचना साड़ी, ने सभी उपस्थित गणमान्य अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि 3 माह बाद इससे बेहतर आयोजन करने का प्रयास किया जाएगा.