VIDEO: 20 फीट ऊंची गैलरी से नीचे गिरा 3 साल का बच्चा और फिर हुआ ये चमत्कार

टीकमगढ़।

कहते हैं कि ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय।’ कुछ ऐसा ही हुआ मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ मे । यहां एक बच्चा 20 फीट गैलरी पर लगी रेलिंग से झूलते हुए नीचे जा गिरा लेकिन उसे कोई चोट नहीं आई, क्योंकि वह सड़क पर न गिरकर उस दौरान नीचे से निकल रहे एक रिक्शे के ऊपर गिरा।  सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि यह घटना शुक्रवार 18 अक्‍टूबर की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब बायरल हो रहा है।

दरअसल,  प्रधानपुरा की गली में रहने वाले थोक व्यापारी आशीष जैन का तीन वर्षीय बेटा पर्व जैन घर की गैलरी पर लगी रेलिंग पर झूल रहा था। इसी दौरान सड़क से रिक्शा निकल रहा था और रेलिंग पर झूल रहे बच्चे का हाथ छूटते ही वह 20 फीट नीचे सड़क पर गिरा तो सीधे रिक्शे में जाकर फंस गया और एक बड़ी अनहोनी टल गई।यह घटना देखकर आसपास के लोग दहल गए। इसके बाद परिवार के लाेग बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाॅक्टर ने बच्चे काे स्वस्थ बताया। 

मां पूर्णिमा जैन का कहना है कि एक अनजान फरिश्ते ने मेरे लाल की जान बचा ली।वही पिता आशीष का कहना है कि घटना के दौरान रिक्शा निकलना और उस पर बच्चे का गिरना। यह सब चमत्कार से कम नहीं है।साथ ही आशीष ने कहा कि वह रिक्शा चालक का नया रिक्शा बनवाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here