ओरछा पहुंचे दिग्विजय सिंह, कोरोना से मुक्ति और खुशहाली के लिए की प्रार्थना

ओरछा, मयंक दुबे। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी के साथ ओरछा पहुंचे। उन्होने यहां भगवान रामराजा के दर्शन कर कोरोना से मुक्ति और देश में खुशहाली के लिये मन्नत मांगी।

इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि उन्होंने 20 साल तक कांग्रेस को भोगा है, उन्होंने क्या भोगा है बता तो दें पहले। मंत्री पद भोगा है, सम्मान भोगा है, सांसद पद भोगा है, एआईसीसी में महामंत्री का पद भोगा है. क्या भोगा है पूछिये उनसे। वहीं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिग्विजय व कमलनाथ को छोटे मियां बड़े मिया की जोड़ी कहे जाने पर दिग्विजय ने कहा अपशब्दों का उपयोग करना उनकी संस्कृति में है हमारी नहीं। उनको जो बोलना है बोलने दीजिए। 27 सीटो पर होने वाले उप चुनाव पर दिग्विजय ने कहा है वह आशान्वित हैं कि उप चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। ओरझा में कुछ देर रूकने के बाद वह झांसी के लिये रवाना हो गये, इस अवसर पर उनके साथ पृथ्वीपुर विधायक व पूर्व मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।