महिला SI के साथ लूट की कोशिश, 2 घंटे बाद हुई FIR, शिवराज बोले- ‘वाह रे तेरा वक्त है बदलाव का’

female-si-charged-with-loot-in-tikamgarh

टीकमगढ़।

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में महिला एसआई के साथ लूट की कोशिश की गई है।यहां बम्होरी थाने में पदस्थ एसआई रश्मि जैन के साथ आल्टो कार में सवार चार बदमाशो ने लूट का प्रयास किया, हालांकि वे सफल नही हो पाए।इसके बाद जब वे अपने भाई के साथ थाने में शिकायत करने पहुंची तो उन्हें घंटो इंतजार करना पड़ा। घटना पृथ्वीपुर के ज्योरा गॉव के पास हुई है। इस पूरे घटनाक्रन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए है और कहा है कि कमलनाथ सरकार में गुंडे-बदमाश खूब फलफूल रहे है।हालांकि अभी तक इस मामले में कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है। लेकिन इस घटनाक्रम के बाद कानून व्यवस्था पर खड़े हो रहे है कि जब पुलिस ही सुरक्षित नही है तो आम जनता का क्या…।

             दरअसल, सोमवार रात  बमोरीकलां चौकी प्रभारी एसआई रश्मि जैन सोमवार अपने एसआई भाई अशोक जैन ससुराल से टीकमगढ़ आ रही थीं।तभी पृथ्वीपुर के ज्योरा गॉव में गैस एजेंसी के पास चार बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोक कर लूटने का प्रयास किया।वे लूट का शिकार होते ही बच गई और घटना की शिकायत करने सीधा पृथ्वीपुर थाने पहुंची।करीब दो घंटे बाद उनकी एफआईआर दर्ज की गई। बाद में मामले की जानकारी पृथ्वीपुर 100 डायल को देने के बाद कार सवारों को पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

रश्मि का कहना था कि मैं तीन घंटे से थाने में बैठी हुई थी लेकिन कोई कार्रवाई नही की गई, जबकी आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया गया है और उनकी कार में अवैध शराब की बोतलें भी रखी हुई थी। हमें करीब दो घंटे घुमाया गया और फिर एफआईआर दर्ज की गई।वही एसआई और रश्मि के भाई अशोक जैन ने आरोप लगाया कि करीब दो घण्टे पृथ्वीपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ ‘ एफआईआर कराने बैठने के बाद अब पृथ्वीपुर थाना प्रभारी के के खनेजा ने मामला दर्ज नहीं किया। साथ ही आरोप लगाया कि पृथ्वीपुर पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। जब पुलिस वालों के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है तो आम जनता के साथ कैसी स्थिति होगी इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है।

शिवराज ने ट्वीटर पर सरकार को घेरा

वही इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि कमलनाथ सरकार के राज में चोर, गुंडे और लुटेरों के लिए बहार आई है। इनका रोज़गार खूब फल-फूल रहा है। प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की हालत ऐसी हो गई है कि थानेदार ही सुरक्षित नहीं रहे। हर तरफ से ही बचाओ बचाओ की आवाज़ आ रही है! वाह रे तेरा #Waqthaibadlavka