आदतन अपराधी 60 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार

इस कार्रवाई के बाद से अपराधियों में हड़कंप मच गया है। कोतवाली प्रभारी सुनील शर्मा ने जानकारी दी की गिरफ्तार किए गए आरोपी के विरूद्ध 09 मामले पहले से ही दर्ज है। यह कोतवाली पुलिस की गुंडा सूची में शामिल है।

टीकमगढ़,आमिर खान। जिले की कोतवाली में जब से थाना प्रभारी सुनील शर्मा आए हैं, तब से अपराधियों में दहशत देखने को मिल रही है। कोतवाली प्रभारी सुनील शर्मा ने आते ही साथ शहर के कई अपराधियों को जेल की सलाखों में डालने का काम किया है। बीते दिनों की गई आईपीएल सट्टे की कार्रवाई हो या अवैध शराब कारोबारियों को पकड़ने की। इन सभी  कार्रवाई  के बाद से नगर में कोतवाली प्रभारी सुनील शर्मा की प्रशंसा की जा रही है। इसी क्रम में आज उन्होंने आदतन अपराधी बिक्की बाल्मीकि के कब्जे से 60 लीटर कच्ची अवैध शराब जब्त की है।

कोतवाली थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि बीते कई दिनों से आदतन अपराधी बिक्की बाल्मीकि अवैध शराब का कारोबार कर रहा था, जिसकी शिकायत मिल रही थी। आदतन अपराधी बिक्की को पकड़ने के लिए कोतवाली पुलिस लगातार प्रयास में थी। पुलिस का यह प्रयास पूरा हुआ और आदतन अपराधी बिक्की बाल्मीकि 60 लीटर अवैध शराब के साथ पकड़ा गया। इस कार्रवाई के बाद से अपराधियों में हड़कंप मच गया है। कोतवाली प्रभारी सुनील शर्मा ने यह भी जानकारी दी की गिरफ्तार किए गए आरोपी के विरूद्ध 09 मामले पहले से ही दर्ज है। यह कोतवाली पुलिस की गुंडा सूची में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here