Tikamgarh News: कोरोना का बढ़ता खतरा, कलेक्टर-एसपी की अपील- गाइडलाइन का करें पालन

जो भी व्यक्ति बगैर मास्क पहने पाया जा रहा है, उससे 200 रूपये अर्थदंड वसूला जा रहा है तथा दण्डात्मक कार्रवाई भी की जा जायेगी।

कोरोना

टीकमगढ़, आमिर खान। कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी एवं पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने बढ़ रहे कोरोना के मामलों के मद्देनजर जिले में आवश्यक एहतियात बरतने की अपील आम नागरिकों से की है। उन्होंने कहा कि नागरिक, कोरोना से बचाव की गाइडलाइन का पालन करें। मास्क का आवश्यक रूप से उपयोग करें। बार-बार साबुन से हाथ धोएं तथा फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखें और अपनों के लिए, स्वयं के लिए तथा राष्ट्र के लिए संवेदनशील रह कर कोरोना वायरस से बचाव के प्रति सजग और सतर्क बने रहें। उन्होंने कहा कि लापरवाही नहीं करें, कोरोना से बचाव हेतु जारी गाईड लाईन का पालन करें। जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई भी नहीं होना चाहिये।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु इस समय लोगों को और अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 संकमण के प्रकरण लगातार पाये जा रहे है। कोरोना वायरस संकमण के खतरे के बीच शीत ऋतु के कारण वातावरण का तापमान कम हो गया है, इस कारण और अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है।

उन्होंने बताया कि जिले के समस्त नगरीय निकायों में राजस्व, पुलिस एवं नगर परिषदों के कर्मचारियों का संयुक्त दल बनाकर रोको टोको अभियान फिर से पूर्ण गति से प्रारंभ किया गया है। इसके तहत जो भी व्यक्ति बगैर मास्क पहने पाया जा रहा है, उससे 200 रूपये अर्थदंड वसूला जा रहा है तथा दण्डात्मक कार्रवाई भी की जा जायेगी।