विधायक का आरोप- “जेसीबी जब्त होने से बौखलाए हैं बेबी राजा, इसलिए कराया बाजार बंद”

टीकमगढ़, आमिर खान

22 और 23 अगस्त की दरमियानी रात खरगापुर के वार्ड नंबर 8 गंज मुहल्ले में एक ही परिवार के पांच लोगों के एक साथ आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। इसके बाद पुलिस द्वारा इस मामले में 09 लोगों के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया था और इन्हे गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

अब पुलिस की कार्यवाही से नाराज पूर्व संसदीय सचिव सुरेन्द्र प्रताप सिंह बेबी राजा ने इसका विरोध किया और पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसके साथ इस घटना को आत्महत्या की जगह हत्या होना बताया और मंगलवार को खरगापुर बंद करा दिया। इसके बाद तो खरगापुर विधायक राहुल सिंह भी मैदान में उतर आए और उन्होंने सुरेन्द्र प्रताप सिंह बेबी राजा को घेरते हुए गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने आरोप लगाया है कि बेबी राजा का इस मामले से कोई लेना देना नहीं, उनका उद्देश्य सिर्फ पुलिस को घेरना है। खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी ने बेबी राजा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह खरगापुर किले के लोग खरगापुर में सामंत शाही दिखाकर लोगों को डराकर उनसे बाजार बंद कराते हैं, जो इन्होंने आज किया और फिर इनके नाम पर प्रशासन पर दबाव बनाते है जिससे प्रशासन इनके अवैध कारोबार को चलने दें।

राहुल सिंह ने कहा कि बेबी राजा ने इस मामले में खरगापुर के ईमानदार थाना प्रभारी सुनील शर्मा को घेरा है, वो इसलिए क्योंकि थाना प्रभारी ने इनकी अवैध काम में चल रही जेसीबी मशीन को जब्त किया था। इसी बात से नाराज बेबी राजा बौखलाए हैं और थाना प्रभारी को हटाने के लिए ये षडयंत्र रचकर लोगों से बाजार बन्द करा रहे हैं। पर खरगापुर में जब तक विधायक राहुल सिंह तब तक इनके ये मंसूबे को पूरे नहीं हो पाएंगे। इनके अवैध कामों के खिलाफ लगातार प्रशासन कार्यवाही करेगा।