Tikamgarh News: कलयुगी नाबालिग पुत्र ने मां की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार

Tikamgarh News : मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग पुत्र ने अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे मौके पर ही मां की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही, आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

मां के लिए बना काल

माँ जग का सर्वश्रेष्ठतम रूप है। दुनिया में मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है। अगर, माँ ना होती तो शायद हम या आप, हममे से कोई भी ना होता या यूं कहें कि शायद सृष्टि ही ना होती। संतान होने के बाद मां दुनिया की मोहमाया छोड़कर अपने हिस्से की सारी खुशी और प्यार अपने बच्चे पर लुटा देती है। स्पष्ट रूप में कहें तो माँ शब्द को हम शब्दों में बयाँ नही कर सकते लेकिन कई बार मां के कोख से दानव का जन्म हो जाता है, जिससे नाश के सिवा कुछ नहीं मिलता। ऐसा ही कुछ हुआ टीकमगढ़ के देहात थाना इलाके के भगतनगर कालोनी में रहने वाली सपना रजक के साथ, जिसने 9 महीने अपने गर्भ में धारण कर उसे इस संसार में लाई। वहीं, आज मां के लिए काल बन गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।