मातृ छाया अनाथालय पहुंचीं कलेक्टर, देर रात अस्पताल का भी किया निरीक्षण

टीकमगढ़। आमिर खान। 

जिले की नवागत कलेक्टर हर्षिका सिंह ने जंहा आज सुबह पदभारग्रहण किया, वहीं देर शाम सीधे वह ताल दरवाजा स्थित मातृ छाया अनाथालय पहुंची, जंहा उन्होंने वंहा रह रहे बच्चों के बारे में जानकारी की। कलेक्टर हर्षिका सिंह के अनाथालय पहुंचने से लोगों में उनके प्रति एक अच्छी सोच वाली कलेक्टर के सवाल उठ रहे हैं। 

नवागत कलेक्टर हर्षिका सिंह अनाथालय के बाद टीकमगढ़ जिला अस्पताल पहुंची, जंहा उन्होंने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ट्रामा सेंटर, सर्जीकल, मेडिकल, एनआरसी सहित सभी वार्डों में जाकर जायजा लिया और यंहा की जानकारी सीएमएचओ अनुरागी से जानकारी ली। इस निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने कहा कि अभी पहला निरीक्षण है और यंहा आज आकर देखा कि काफी कमियां हैं, जिन्हें सुधारने की जरूरत है। जानकारी लगी है कि जिला अस्पताल में मरीजों के अनुसार बैड की कमी आती है, जिसे कमी को दूर किया जाएगा।

इनका कहना

मैं मानती हूं कि ऑफिस में चर्चा करने से अच्छा है कि किसी भी विभाग की व्यवस्थाएं वंहा खुद जाकर देखली जाएं, इससे काफी समस्याएं दूर हो जाती हैं। रही जिला अस्पताल की बात, तो यंहा अभी कमियां हैं, जिन्हें सुधार की जरूरत है, हम जिला अस्पताल को और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे, जैसे कि एसएनसीयू, एनआरसी में कुछ कमियां हैं, जिन्हें जल्द ठीक किया जाएगा। 


श्रीमती हर्षिका सिंह (जिला कलेक्टर, टीकमगढ़)