MP : टीकमगढ़ जिला अस्पताल से बच्चा हुआ चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

-Government-gift

टीकमगढ़, आमिर खान। टीकमगढ़ के जिला अस्पताल में महिला वार्ड से बच्चा चोरी की घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात सामने आई है। बच्चा चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, अब पुलिस बच्चा चोर को तलाशने में लगी है।

यह भी पढ़ें…. हम सिर्फ कहते नहीं करके दिखाते है – गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

दरअसल लिधौरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सतगुवां निवासी पार्वती कुशवाहा उम्र 50 वर्ष का करीब 1 माह पूर्व ऑपरेशन से बच्चे की डिलीवरी हुई थी। सुबह करीब 3:00 बजे जब बच्चे की मां नहाने के लिए गई, उस समय अज्ञात शख्स द्वारा इस घटना को अंजाम दिया और बच्चे को चोरी कर लिया गया। इस घटना से पहले रात्रि के समय एक महिला एक पुरुष बच्चे की मां के पास आए और उस मां से बच्चे को 2 लाख रुपए में बेचने की भी बात की गई, परंतु महिला ने अपने बच्चे को बेचने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद 3 बजे के लगभग बच्चे की माँ नहाने के लिए गई, उसी दौरान उसका बच्चा गायब हो गया। जिसकी शिकायत उसने वहां के स्टाफ से की। आनन फानन में जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में खोजबीन की गई तो एक व्यक्ति बड़े बैग में कुछ लेकर जा रहा है।

यह भी पढ़ें…. भोपाल : सीडीएस जनरल रावत के भाई रिटायर्ड मेजर जनरल के साथ धोखाधड़ी का मामला

जिला अस्पताल से बच्चा चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद भी जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन कोई उचित कदम उठाता नहीं नजर आया, घटना के 2 घंटे बाद कोतवाली के 2 आरक्षक पहुंचे और मौका मुआयना किया। वही चोरी हुए बच्चे के पिता ने थाना प्रभारी को भी एक पत्र लिखकर चोरी किए गए अपने बच्चे को खोजने की भी मांग की। आवेदन में बताया गया है कि शिकायतकर्ता की पत्नी पर्वती कुशवाध उम्र -50 वर्ष की नार्मल डिलेवरी से लड़का हुआ था। जो बच्चा 1 माह का था। जिसका इलाज राजेन्द्र अस्पताल जिला टीकमगढ़ में चल रहा था। मंगलवार की सुबह लगभग 3 बजे शिकायतकर्ता की पत्नी नहाने चली गई और शिकायतकर्ता बच्चा वही लेटे था और नींद में था और इसी दौरान उसका बच्चा वहां से गायब हो गया। फिलहाल अब पूरे घटनाक्रम की पुलिस जांच कर रही है।