Niwari News: पुलिस थाने में भयंकर विस्फोट, मची अफरा तफरी, देखें वीडियो

वही प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उनका कहना है कि यह विस्फोट इतना भयंकर था कि नजदीक स्थित नगर परिषद कार्यालय सहित आसपास के मकान तक हिल गये।

निवाड़ी

निवाड़ी, मयंक दुबे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी जिले (Niwari District) के पृथ्वीपुर पुलिस थाने (Police Station) के स्टोर रूम में आज सोमवार को भयंकर विस्फोट हो गया, जिससे पूरा नगर दहल गया और पुलिस थाने में अफरा तफरी मच गई । इतना ही नहीं विस्फोट से भवन की दीवारे व छत उड़ गई। इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी स्पष्ट नही बता पा रही है कि विस्फोट किन कारणों के चलते हुआ।  वह पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। बहरहाल इस पूरे घटनाक्रम में राहत भरी बात यह रही के कोई हताहत नही हुआ ।

यह भी पढ़े.. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक का निधन, पार्टी में शोक लहर

दरअसल, आज सोमवार को पृथ्वीपुर कस्बे में दोपहर करीब एक बजे अचानक जोरदार धमाका हुआ, जिससे पूरा कस्बा दहल गया। विस्फोट इतना तीव्र था कि चार किलोमीटर दूर तक धमाके की आवाज सुनाई दी। दहशतजदा लोगों ने जब पुलिस थाने पहुंचकर देखा तो यह विस्फोट इतना भयंकर था कि पुलिस थाने (Niwari Police) के स्टोर रूम की छत और दीवारे बुरी तरह तहस-नहस हो गई।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें पूरे हफ्ते का हाल

वही प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उनका कहना है कि यह विस्फोट इतना भयंकर था कि नजदीक स्थित नगर परिषद कार्यालय सहित आसपास के मकान तक हिल गये और थाने के अंदर से उठे धुएं के गुबार के साथ छत की चद्दरे हवा में उड़ती दिखाई दी।

यह पूरा नजाजा ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई बडा बम फटा हो। वही इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस थाने में हुए विस्फोट की जांच के लिये एफएसएल टीम को सूचित करने के साथ ही एसडीओपी पृथ्वीपुर (SDOP Prithvipur) को मामले की जांच के निर्देश दिये गये है। जांच उपरांत ही विस्फोट की जानकारी स्पष्ट हो सकेगी कि आखिर यह विस्फोट किस चीज से और कैसे हुआ।

 

पुलिस थाने में विस्फोट from MP Breaking News on Vimeo.