1000 से अधिक जवान करेंगे टीकमगढ़ की चौकसी, पुलिस पूरी तरह रहेगी अलर्ट : एसपी

टीकमगढ़।आमिर खान।

अयोध्या मामले को लेकर देश सहित मध्यप्रदेश में भी अलर्ट जारी किया गया। ऐसे में किसी भी जिले के पुलिस कप्तान किसी भी तरह की चूक न हो जाए इसके लिए तैयार हैं। टीकमगढ़ के पुलिस कप्तान अनुराग सुजानिया भी लगातार ऐसी स्थिति आने से पहले ही तैयार थे, उन्होंने पहले से ही इसकी तैयारी कर रखी है, जिले में पुलिस पैट्रोलिंग बढाने के साथ-साथ उन्होंने जिले में 1000 जवानों की तैनाती की पुष्टि की है। उनका कहना है इस 1000 पुलिस जवानों के साथ अलग से भी बल टीकमगढ़ बुलाया गया है, जो जिले की हर गतिविधि पर पूरी तरह नजर रखेगा। एसपी श्री सुजानिया ने कहा कि मैंने यंहा की गंगा-जमुनी तहज़ीब के कई किस्से भी सुने हैं और देखा भी है, यंहा के लोग बहुत अच्छे हैं और मिलनसार भी है, इसलिए हमें इसे कायम रखना है। जिले के लोग आज दिनभर हर गलत गतिविधि से दूर रहें, किसी भी प्रकार की कोई भी अफवाह पर ध्यान न दें। क्योंकि देश का संविधान हमारे लिए सर्वोपरि है। इसलिए हमें इसका ध्यान रखना है। 

सोशल मीडिया की अफवाहों से दूर रहें

इसके साथ एसपी अनुराग सुजानिया ने जिले की जनता से अपील की है कि अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया के माध्यम से तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जाती हैं, किन्तु आप सभी को इन अफवाहों से बचना है। अगर किसी भी प्रकार की कोई जानकारी इस मामले से लेकर सामने आती है या फिर किसी भी प्रकार की कोई अफवाह फैलाता है, इसकी सूचना तत्काल टीकमगढ़ पुलिस को दें। 

इन नम्बरों पर दें सूचना

एसपी अनुराग सुजानिया ने किसी तरह की जानकारी देने के लिए टीकमगढ़ पुलिस के तीन नम्बर जारी किया हैं। एसपी ने कहा है कि किसी भी प्रकार की कोई जानकारी आते ही मोबाइल नम्बर- 7079128854, 7587618728, 7587600058 इन नंबरों के साथ 100 डायल पर भी सूचित कर सकते हैं।