शाश्वत और पूनम ने किया अध्यक्ष पदों पर पदभार ग्रहण

टीकमगढ़।आमिर खान। मध्यप्रदेश सरकार द्वारा पीजी कॉलेज और गर्ल्स कॉलेज के जनभागीदारी अध्यक्ष मनोनीत होने के बाद पूर्व आबकारी मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के पुत्र शाश्वत सिंह बुंदेला ने पीजी कॉलेज में जनभागीदारी अध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण किया। साथ ही गर्ल्स कॉलेज की जनभागीदारी अध्यक्ष पद पर रजनी पूनम जायसवाल ने पदभार ग्रहण किया। 

शाश्वत सिंह बुंदेला ने पदभार संभालने के बाद कहा कि हमारी सबसे पहली तीन प्राथमिकताएं हैं, जिसमें सबसे पहले पीजी कॉलेज की नई बिल्डिंग में कॉलेज लगे, इसके साथ एक अहम बात सामने आई है, जिसमें बताया गया कि यंहा छात्राओं के बाथरूम नहीं उसे शुरू कराना। साथ ही जिले स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक कि कॉलेज में स्टूडेंट की मीट आयोजित कराना, जिससे शिक्षा का स्तर आंका जा सके। इसके साथ ही गर्ल्स कॉलेज में श्रीमती रजनी पूनम जायसवाल ने भी जनभागीदारी की राशि का सद्पयोग करके कॉलेज के विकास की बात कही।

 उन्होंने कहा अब तक जो चलता रहा, वह अब आगे नहीं चलेगा, मैं कॉलेज के विकास के लिए हर समय खड़ी रहूंगी। साथ उन्होंने कॉलेज में छात्राओं से मुलाकात कर कहा कि अब कॉलेज में मैं भी छात्राओं को अलग-अलग विषय पढ़ाने आऊंगी। इस दौरान दोनों अध्यक्ष को बधाई दी गई।