खबर का असर: अब रेड जॉन से आने वाले नहीं होंगे होम क्वारनटीन

टीकमगढ़।आमिर।

प्रशासन की थोड़ी सी चूक के कारण पूरे शहर में कर्फ्यू लगाने की खबर एमपी ब्रेकिंग ने 18 मई को लोगों तक पहुंचाई थी, जिसके बाद लोगों ने खबर को सराहा था। लोगों ने भी खबर को सही मानकर जिला प्रशासन की लापरवाही पर सवाल खड़े किए थे। हमने इसमें यही बताया था कि रेड जॉन से आने वाले लोगों को होम क्वारनटीन करने के बाद अगर उसमे से कोई कोरोना पॉजिटिव निकलता है, तो इससे उसके परिजनों सहित आम जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

इस खबर के वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने अपने आदेश में सुधार कर हमारी खबर पर मुहर लगाई है। कलेक्टर हर्षिता सिंह ने इस संबंध में तीन पेज का आदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने रेड जॉन से आने वाले हर एक व्यक्ति को होम क्वारनटीन न करके प्रशासन द्वारा बनाए गए सेंटर पर ही क्वारनटीन करने की बात कही। साथ क्वारनटीन सेंटरों पर उचित व्यवस्था रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है की इनके नाश्ता, भोजन की व्यवस्था भी समय के अनुसार होगी। साथ सेंटरों पर मनोरंजन के साधन भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

खबर का असर: अब रेड जॉन से आने वाले नहीं होंगे होम क्वारनटीन खबर का असर: अब रेड जॉन से आने वाले नहीं होंगे होम क्वारनटीन खबर का असर: अब रेड जॉन से आने वाले नहीं होंगे होम क्वारनटीन