खबर का असर : गौचर भूमि पर बना स्कूल भवन जमींदोज

टीकमगढ़, आमिर खान। एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (MP Breaking News) की खबर का एक बार फिर बड़ा असर (impact of news) हुआ है। सकारात्मक ख़बरों को अपना मिशन मानने वाली एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने पिछले दिनों गौचर भूमि पर हुए अतिक्रमण को प्रमुखता से दिखाया था। जिसका असर ये हुआ की जिला प्रशासन ने इस पर संज्ञान लेते हुए जांच के बाद अतिक्रमण को ढहा दिया (encroachment demolished)।

गौरतलब है कि टीकमगढ़ (Tikamgarh News) जिले की खरगापुर तहसील के ग्राम फुटेर चक्र 2 में दबंग भू माफिया द्वारा राजस्व अधिकारियों की मिलीभगत से भूमि खसरा नंबर 941/1 रकवा 2.282 हेक्टेयर शासकीय गौचर भूमि के लगभग एक एकड़ हिस्से पर एक प्राइवेट स्कूल आलीशान बिल्डिंग तान दी थी। खरगापुर और पलेरा रोड पर इस बेशकीमती भूमि का मूल्य 2 से 3 करोड़ रुपए बताया जा रह है, हैरत की बात यह है कि पिछले 10 सालों से यहां पर धड़ल्ले से स्कूल संचालित है, लेकिन जिम्मेदार अपनी आंख बंद किये बैठे रहे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....