चोर मस्त, पुलिस पस्त, दिन दहाड़े ढाई लाख ले उड़ा चोर, घटना सीसीटीवी में कैद

घटना शनिवार देर शाम की है, जब गैस एजेंसी कर्मचारी संतोष मिश्रा शहर से उगाही करके पुराना बस स्टैंड पर उगाही करने पहुंचे, तो वहां एक अज्ञात युवक आया और मोटरसाईकिल पर टंगा पैसों से भरा थैला लेकर भाग खड़ा हुआ।

टीकमगढ़।आमिर खान। शहर में इन दिनों चोर चोरी की घटनाओं में अंजाम देने में मस्त हैं और कोतवाली पुलिस इन घटनाओं से पस्त पड़ गई है। बीते दिनों राम निवास मंदिर से राजा की सम्पत्ति कलश चोरी का मामला पुलिस (Police) सुलझाने में नाकाम रही, तो वहीं एक बार फिर एक चोर ने दिन दहाड़े ढाई लाख रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई। फिलहाल हर बार की तरह इस बार भी पुलिस मामले की जांच कर जल्द खुलासा करने की बात कर रही है।

दरअसल घटना शनिवार देर शाम की है, जब गैस एजेंसी कर्मचारी संतोष मिश्रा शहर से उगाही करके पुराना बस स्टैंड पर उगाही करने पहुंचे, तो वहां एक अज्ञात युवक आया और मोटरसाईकिल पर टंगा पैसों से भरा थैला लेकर भाग खड़ा हुआ। संतोष मिश्रा ने बताया कि में अपनी कम्पनी की उगाही करके पुराने बस स्टैंड पर पैसे उगा रहा था उसी समय मैंने थैला बाईक पर टांगा। जब मैंने वापिस मुड़कर देखा तो थैला गायब दिखाई दिया।

इसके बाद जम जम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो एक अज्ञात लड़का थैला उठाकर भागता दिखाई दे रहा है। इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से कर दी है। संतोष के बताए अनुसार चोर अब शहर में चोरी की घटनाओं को आराम से अंजाम देने में लगे हैं और बड़ी बड़ी बातें करने वाली कोतवाली पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है। कलश चोरी की घटना के बाद अब पुलिस के लिए यह घटना चैलेंज के तौर पर सामने आई है। देखना यह है कि क्या पुलिस इस मामले का खुलासा कर पाती है या फिर जांच के नाम पर मामले को ठंडे बस्ते में डालती है|