पार्टी में हथियार लहराते बनाया टिक-टॉक वीडिया, अब पुलिस कर रही तलाश

टीकमगढ। लाइसेंसी हथियारों के प्रदर्शन और शादी समेत अन्य खुशी के मौके पर फायरिंग से होने वाली मौतों को रोकने के लिए नया कानून बनाया गया है। लेकिन इसके बाद भी शादी-पार्टी में लोग हथियारों का प्रदर्शन करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। प्रदेश के टीकमगढ़ जिले का एक वीडिय जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक पार्टी का बताया जा रहा है। जिसमें कुछ युवक एक पिस्टल हाथ में लहराते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से पुलिस भी इन युवाओं की लाश में जुट गई है। 

टीकमगढ जिले में सोशल मीडिया के प्लेटफार्म का युवा दुरुयोप कर रहे है। टिक टाक पर नाचते और हाथों में हिथयार लहराते ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। इस युवक को ना ही कानूक और नाही किसी का जान माल का भय है नशें में नाचते यह युवक भूल गए कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट और केन्द्र सरकार द्वारा कडे़ नियम बनाकर इस तरह शादी समारोह और पार्टी में हथियारों का प्रदर्शन और हर्ष फायरिंग करना अपराध है। लेकिन नियमों को ताक पर रखकर सार्वजनिक समारोह में यह तमंचे पर डिस्कों कर रहे है। हद तो तब हो गई जब यह हर्ष फायंरिग भी करने से नहीं चूक रहे है।

इतना ही नहीं इन्होंने अपना यह वीडियो दहशद फैलाने के लिए खुद अपने फेसबुक एकाउंट पर भी डाल रखा है। यह फेसबुक एकाउंट अंकित तिवारी उर्फ नाटू के नाम से चालू है। जबकि इन दिनों पूरे जिले में घारा 144 लागू है और इस समय पुलिस भी सोसल मीडिया पर नजर रखे हुए है। जब यह वीडियों सोसल मीडिया पर बायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आई और आरोपी अंतिक तिवारी की तलास शुरु कर दी पुलिस का कहना है इस मामले में आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएंगा।