सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत, भाई गंभीर रूप से घायल

यह घटना बड़ागांव थाना के अजनोर गांव की है। बगाज माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे बाइक पर सबार एक महिला, एक व्यक्ति और मासूम को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी

टीकमगढ़,आमिर खान। Tikamgarh News जिले के बगाज माता मंदिर से दर्शन कर बाइक पर सवार होकर लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में एक महिला और मासूम की मौके पर मौत हो गई, तो वहीं बाइक चालक गंभीर घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार मृतक शाहगढ़ जिला सागर के निवासी बताए जा रहे हैं। यह घटना बड़ागांव थाना के अजनोर गांव की है। बगाज माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे बाइक पर सबार एक महिला, एक व्यक्ति और मासूम को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमे महिला रामकुमारी अहिरवार और उसके पुत्र मोक्ष की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक चालक संतोष अहिरवार को गंभीर चोटें आई है, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती किया गया है।

मृतक सागर जिले के शाहगढ़ थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम रानीपुरा के निवासी बताया जा रहा है। वही ट्रक चालक मौके से ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है, मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने ट्रक को जप्त कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here